Type Here to Get Search Results !

क्रिस्टियानो रोनाल्डो राक्षसी एक्सचेंज अपडेट के साथ शांत हो जाता है क्योंकि यूरोपीय क्लब अल नासर व्हिज़ पर नज़र रखते हैं

क्रिस्टियानो रोनाल्डो राक्षसी एक्सचेंज अपडेट के साथ शांत हो जाता है क्योंकि यूरोपीय क्लब अल नासर व्हिज़ पर नज़र रखते हैं


चाल सिद्धांत के विकास के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने अल नासर भविष्य पर अपना आखिरी अपडेट दिया है।



सऊदी ऐस एसोसिएशन खिताब के लिए अल नासर का नेतृत्व करने की उपेक्षा के बावजूद, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब नहीं छोड़ने का फैसला किया है। पुर्तगाल के स्टार को एक कदम के लिए धक्का देना पड़ा, और कुछ यूरोपीय क्लबों द्वारा दिखाए गए प्रीमियम से इसे और बढ़ावा मिला।


वह 200 मिलियन यूरो से अधिक मूल्य के एक दीर्घकालिक समझौते पर अल नासर में शामिल हो गया। मैनचेस्टर ज्वाइन के साथ उनका समझौता टेलीकास्टर डॉक्स मॉर्गन के साथ एक विवादित बैठक के बाद समाप्त हो गया, जहां उन्होंने क्लब के पेकिंग ऑर्डर और पर्यवेक्षक एरिक टेन विच की निंदा की।


सऊदी ऐस एसोसिएशन के सच्चे ऑनलाइन एंटरटेनमेंट हैंडल को संबोधित करते हुए, रोनाल्डो ने कहा, "मुझे लगता है कि एसोसिएशन बहुत बढ़िया है, फिर भी मुझे लगता है कि हमारे पास अभी भी विकसित होने के कई, कई संभावित अवसर हैं। मुझे लगता है कि एसोसिएशन महान है, यह गलाकाट है। हमारे पास उत्कृष्ट समूह हैं। , हमारे पास शानदार बेडौइन खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि ढांचे को कुछ और विकसित करने की जरूरत है। अधिकारियों और वीएआर ढांचे। मुझे लगता है कि उन्हें कुछ और तेज होना चाहिए। मुझे लगता है कि उन्हें अगले स्तर तक पहुंचने के लिए अन्य छोटी चीजें चाहिए। जैसा भी हो, मैं यहां खुश हूं, मुझे यहां जाने की जरूरत है, मैं यहां जाऊंगा।"


"और क्या, जैसा कि मैं इसे देखूंगा, अगर वे अपने वांछित काम को पूरा करना जारी रखते हैं, तो अगले 5 वर्षों में मुझे लगता है कि सऊदी एसोसिएशन दुनिया में पांचवां (शीर्ष संघ) हो सकता है", उन्होंने आगे कहा। जोड़ा गया।


पिछले साल के लेट स्प्रिंग मूव विंडो के दौरान, वह बायर्न म्यूनिख से जुड़ा था, फिर भी पिछले क्लब के अध्यक्ष ओलिवर कान ने ऐसी खबरों का खंडन किया था। बिल्ड को संबोधित करते हुए, जर्मन दिग्गज ने कहा, "हमने हाल ही में बायर्न और डॉर्टमुंड में रोनाल्डो के बारे में बात की थी। हम पूरी तरह से बुंडेसलीगा की स्थिति को भी समझते हैं। जाहिर है, रोनाल्डो जैसे खिलाड़ी संघ के लिए एक महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। वह पिछले दस वर्षों में सर्वश्रेष्ठ में से एक है। हालांकि, हमने तुरंत इसे माफ कर दिया।"


रिपोर्टों के अनुसार, रोनाल्डो सऊदी अरब में पिछले वास्तविक मैड्रिड साथी करीम बेंजेमा से जुड़ सकते हैं, जो अल इतिहाद में शामिल हो सकते हैं। इस बीच, लियोनेल मेस्सी भी अल हिलाल में शामिल होने के लिए जाने जाते हैं। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Health&Fitness